भाईचारा एकता मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष गंगवार तीन माह के लिए जिला बदर

0

रुद्रपुर। रम्पुरा पुलिस ने भाईचारा एकता मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष कांता प्रसाद गंगवार पुत्र लालता प्रसाद गंगवार के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई करते हुए यूपी सीमा तक पुलिस छोड़ कर आई। जिला बदर की कार्रवाई का उलंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।
एएसपी निहारिका तोमर ने बताया कि शुक्रवार की शाम को रंपुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी द्वारा भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष कांता प्रसाद गंगवार को पुलिस वाहन में बिठाकर रामपुर बार्डर स्थित पेट्रोल पंप लाया गया। जहां चौकी प्रभारी ने 1970 की धारा 30 के तहत सामाजिक कृत्यों में शामिल होने का हवाला देते हुए डीएम के आदेश पर तीन माह के लिए जिला बदर किए जाने की घोषणा की। साथ ही हिदायत दी कि यदि आदेशों का उल्लघन किए जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएं गी। चौकी प्रभारी ने बताया कि डीएम ने पहाड़गंज निवासी कांता प्रसाद गंगवार के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई पुलिस की प्रेषित रिपोर्ट के आधार पर की है। तीन माह के लिए जिला बदर की कार्रवाई की गई।
राजनीतिक षडयंत्र का शिकार हुए पति : काजल
रूद्रपुर। भाई चारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष की पत्नी काजल गंगवार ने नाराजगी जताते हुए राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है। उनका कहना था कि उनके पति केपी गंगवार ने ऐसा कोई भी कृत्य नहीं किया। जो जिला बदर का कारण बनते हो। कई अपराधी खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसे लोगों को जिला बदर किया जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली और सक्रिय भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ मोर्चा खोला जाएंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.