खाने में मिला काक्रोच,बदइंतजामी को लेकर कोरोना मरीजों ने काटा हंगामा
रुद्रपुर। शहर में किच्छा रोड स्थित ली कैसल होटल में बनाये गये कोविड सेंटर में भर्ती कोरोना मरीज के खाने में काॅकरोज मिलने से एक बार फिर लचर स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुल गयी है। यहीं नहीं, कोरोना संक्रमित बालक के बुखार होने की शिकायत के बाद भी डाक्टर नहीं पहुंचे। रातभर बुखार से बालक तड़पड़ता रहा। इससे मरीजों में भारी रोष है। बता दें कुछ दिन पहले कोरोना जांच में नगर पालिका किच्छा के 72 कर्मी संक्रमित पाए गए थे। इन सभी को किच्छा रोड स्थित ली कैसल होटल में रखा गया है। गुरुवार को मरीजों के खाने में काक्रोच मिला तो हड़कम्प मच गया। इसे लेकर मरीजों ने हंगामा भी किया। इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग या प्रशासन का कोई अधिकारी होटल पहुंचकर मरीजों का हाल व व्यवस्था देखने नही पहुंचा। शुक्रवार रात खाने में एक बार फिर काक्रोच मिला । जिसके बाद मरीजों ने फिर हंगामा काटा। बद इंतजामी का सिलसिला यही नहीं थमा। शुक्रवार रात करीब सात साल के बालक को बुखार आया तो बालक की मां ने होटल के रिसेप्शन पर फोन कर बताया, मगर इलाज के लिए कोई डाक्टर नहीं पहुंचा। न ही बुखार ठीक करने की दवा दी गई। आरोप है कि रात भर बालक बुखार से तड़पता रहा। जिसके चलते परिजन परेशान रहे। गुस्साए मरीजों का कहना है कि उन्हें होटल में ठीक करने नहीं भेजा गया है, बल्कि और बीमार करने को रखा गया है। उनका कहना था कि पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है। इसके अलावा भोजन की गुणवत्ता भी ठीक नहीं है। जिसके चलते वहां पर पेट भरना मुश्किल हो गया है। मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अब जांच की बात कही है। उनका कहना है कि खाने की गुणवत्त्ता की जांच के लिए टीम भेजी जायेगी।