बड़ी खबरः रूद्रपुर में लव जिहाद के खिलाफ भाजपा नेताओं का पुलिस थाने में हाईवोल्टेज हंगामा ,लड़की के साथ फोटो इन्स्ट्राग्राम में डाल रहा है

0

विधायक शिव अरोरा ने दिया किशोरी की शीघ्र बरामदगी का अल्टीमेटम
लड़की को लेकर फरार आरोपी युवक पर लव जिहाद में फंसाने का आरोप

रूद्रपुर। ऊधमसिंहनगर जनपद में आये दिन सामने आ रहे लव जिहाद के कथित मामलों को लेकर लोगों में व्यापक रोष व्याप्त हो रहा है और भाजपा विधायक ने भी कार्रवाई न होने से पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक ने आरोपी युवक पर लव जिहाद में फंसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई । जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक शिव अरोरा ने आज भाजपा नेताओं के साथ पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और ट्रांजिट कैंप पुलिस थाने में पहुंचकर 16 साल की लड़की को लेकर फरार मुस्लिम समुदाय के आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है।
ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां इस मामले में आये दिन थाने में कोई न कोई रपट दर्ज होती रहती है। जिसे गंभीरता से लेते हुए विधायक शिव अरोरा आज स्वयं ही ट्रांजिट कैम्प थाने जा पहुंचे और उन्होंने थानाध्यक्ष सहित उपस्थित समस्त पुलिस कर्मियों की क्लास लगाकर उन्हें महिला अपराधों से संबधित मामलों पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा भी ऐसे मामलों में प्राथमिकता से कार्रवाई करने के निर्देंश दिये गये हैं। श्री अरोरा ने कहा यदि ऐसे किसी मामलों में पीड़िता के परिजनों द्वारा दूसरे धर्म के लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया जाता है तो पीड़िता की बरामदगी के साथ ही आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जाये। उन्होंने कहा कि ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में अपराधों का बढ़ना बेहद चिंता का विषय है। उनका कहना था कि परिजनों से जानकारी मिली है कि गत दिनों उनकी पुत्री को दूसरे धर्म का युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई इतना ही नहीं आरोपी युवक का मोबाईल नम्बर भी दिया गया। बताया जाता है कि आरोपी युवक अब लड़की के साथ फोटो खींचकर इन्स्ट्राग्राम में डाल रहा है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। विधायक अरोरा ने थाना पुलिस को इस मामले में तत्काल ठोस कार्रवाई करने के निर्देंश दिये। इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, सुरेश कोली, मानस जायसवाल, मंडल अध्यक्ष धीरेश गुप्ता, तरुण दत्ता, बिट्टू शर्मा, विराट आर्य, किरन विर्क, राजा भरद्वाज, अनूप दत्ता, राधेश शर्मा, नरेश उप्रेती, विजय भान, दिलीप अधिकारी, मनोज मदान, मयंक कक्कड़, मदन दिवाकर, विजय डे, कैलाश राठौर, दीपक दिवाकर, शंकर विश्वास, आदेश भरद्वाज, सुनील यादव, महेंद्र आर्य, डम्मी चोपडा,डी के गंगवार, प्रमोद शर्मा, राजेंद्र राठौर, गोविन्द शर्मा, मनमोहन सिंह, गौतम पपनेजा, वासु गुम्बर सहित विहिप, बजरंगदल व गौ रक्षक दल से जुड़े कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे।




Leave A Reply

Your email address will not be published.