उत्तराखण्ड में ब्राण्डेड कम्पनियों के सबसे सस्ते एसी और फ्रिज खरीदने के लिये लगा लोगों का मेला

0

गर्मी के साथ गुरू मॉ में भी एसी और फ्रिज लेने वालों की भीड़ ने ध्वस्त किये सारे रिकार्ड
गुरू मॉ इंटर प्राईजेज के शोरूमों पर सबसे सस्ते एसी और फ्रिज खरीदने के लिये लगी लोगों की भारी भीड़
रूद्रपुर। सूर्य देवता के प्रकोप के चलते देश के अधिकांश हिस्सों में झुलसा देने वाली गर्मी का सिलसिला जारी है। पिछले कई वर्षो केे रिकार्ड ध्वस्त करते हुये सूर्य देवता आसमान से जमकर आग बरसा रहे है। झुलसाती गर्मी से उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में जनता का जीना दुष्वार हो चला है। गर्मी का असर कम करने के लिये लोगों द्वारा कूलर,एसी और फ्रिज का सहारा लिया जा रहा है।

उत्तराखण्ड के सबसे बड़े इलेक्ट्रोनिक्स शोरूम और जनता के भरासे का दूसरा नाम गुरू मां इंटर प्र्राईजेज के रूद्रपुर,गदरपुर, काशीपुर, हल्द्वानी सहित कई शहरों में स्थित शोरूमों पर कूलर,एसी और फ्रिज लेने वालों की भारी भीड़ देखी जा रही है। गर्मी की शुरूआत से ही गुरू मॉ इंटर प्राईजेज के शोरूमों पर खरीददारों का तांता लगना शुरू हो गया था लेकिन अब गर्मी के बढ़ते प्रकोप के बाद तो गुरू मॉ के शोरूमों पर रोज ही पूरे दिन लोगों का मेला लग रहा है। उत्तराखण्ड में सबसे सस्ते एसी और फ्रिज यहां मिलने से अच्छी खासी भीड़ आ रही है। गुरू मां इंटर प्राईजेज के एमडी अभिमन्यु ढींगरा ने बताया कि रिकार्ड गर्मी के चलते एसी और फ्रिज की रिकार्ड सेल हो रही है।

उन्होंने बताया कि वह बहुत ही कम प्रोफिट के साथ एसी और फ्रिज की सेल कर रहे है। जिसके चलते एसी और फ्रिज लेने वालों की जमकर सेल हो रही है। प्रतिदिन एसी और फ्रिज का माल आने के बावजूद ग्राहकों को माल लेने के लिये इंतजार करना पड़ रहा है। पिछले कई वर्षो के गर्मी के रिकार्ड टूटने के साथ ही गुरू मॉ पर भी एसी और फ्रिज लेने वालों की भीड़ ने सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिये है। गुरू मॉ पर सभी ब्राण्डेड इलेक्ट्रोनिक कम्पनियों के एसी और फ्रिज उपलब्ध है।

गुरू मां इलैक्ट्रोनिक्स ऐसा मल्टी ब्राण्डेड स्टोर है जहां सभी कंपनियों के उच्च गुणवत्ता युक्त प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। ग्राहकों की संतुष्टि को सर्वोपरि मानने वाला गुरू मॉ इलैक्ट्रोनिक्स आज रूद्रपुर ही नही बल्कि उत्तराखण्ड के कई शहरों में ग्राहकों के भरोसे का दूसरा नाम बन चुका है। एसी और फ्रिज खरीदने के लिये आप मोबाईल नम्बर 9927882338 पर भी सम्पर्क कर सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.